Saturday 30 December 2017

Poem | Kavita On Mother In Hindi

This is lovely and how true! There is no bond like the bond between mother and child. It's unbreakable!

Poem On Mother In Hindi


आप मेरे दिन में सूर्य हैं
आप चंद्रमा हैं जो मैं दूरी में देखता हूं।
आप पेड़ हैं जिसके नीचे मै साया लेता हूं।
आप एक हैं जो समस्याएं गायब कर देती  हैं।
आप एक हैं जो मुझे जीवन के बारे में सिखाया है,
कैसे लड़ने के लिए और क्या सही नहीं है।
आप मेरे गीत के अंदर के शब्द हैं।
आप मेरा प्यार हैं, मेरा जीवन, मेरी मां
आप एक हैं जो मेरी देखभाल करती है
आप आंखें हैं जो मुझे देखने में मदद करते हैं।
आप एक हैं जो मुझे सबसे अच्छा जानती  है,
जब मज़ा और आराम करने का समय आ गया है
आप एक हैं जो मुझे सपने में मदद करती  है।
तुम मेरे दिल की सुनती हो और तुम मेरा रोना सुनती हो।
जीवन का डर है लेकिन प्यार की तलाश में
मैं धन्य हूं क्योंकि भगवान ने तुम्हें ऊपर से भेजा है
तुम मेरे दोस्त, मेरा दिल और मेरी आत्मा हो
आप सबसे अच्छे दोस्त हैं जो मैं जानता हूं
आप मेरे गीत के अंदर के शब्द हैं।
आप मेरा प्यार हैं, मेरा जीवन, मेरी मां

No comments:

Post a Comment